Monthly Archives: December, 2014

एक महिला दुकानदार से बोली : एक शेम्पू देना प्लीज़. दुकानदार : अगर हेड के बाल धोना है तो हेड एंड शोल्डर और अगर पेंटी के बाल धोना है तो पेंटीन ले लो. महिला : गार्नियर दे दो, गांड धोनी है.

गर्ल्स हॉस्टिल की लाईट 3 दिन से बंद थी.. तंग आकर मेडम ने डिपार्टमेंट को फोन किया और कहा.. 3 दिन से लड़कियां मोमबत्ती से काम चला रही है.. आज तो आदमी भेज दो.

पहला सवाल : अगर आपके साथ एक ही बेड पर एक तरफ नंगी लड़की और दूसरी तरफ नंगा लड़का लेटा हो तो आप किसकी तरफ गांड करके सोएंगे. दूसरा सवाल : ज़िंदगी में आज तक दो चीज़े समझ नहीं आई : पहली : लड़कियों की जीन्स में ज़िप का क्या काम है..? दूसरी : जब उनके पास कुछ पकड़ने के लिए है ही नहीं.. तो…

सरदार का प्रमोशन इनस्पेक्टर से DSP हो गया. जिससे वो बड़ा खुश था। उसने अपनी ख़ुशी को  घर आकर वाइफ को ऐसे अंदाज़ में बताया.. कि वाइफ बेहोश हो गई..? सरदार बोला : आज से तू DSP के साथ सोएगी…

एक पार्टी में एक आदमी एक लड़की से थोड़ी पहचान बढ़कर उसे अकेले रूम में ले गया. आदमी : डियर….मैं तुम्हारे साथ कोई ज़बरदस्ती नहीं करूँगा… लेकिन तुम अपना ये टॉप उतार दो तो मैं तुम्हें 2000 रूपये दे सकता हूँ. लड़की ने 2000 लेकर टॉप उतार दिया. आदमी : वाह… अब तुम अपनी ये ब्रा भी उतार दो तो…

संता दीवार से पास पेशाब कर रहा था तो अचानक एक लड़की वहां से गुजरी. संता को पेशाब करते देखकर लड़की दूसरे रास्ते से जाने लगी. संता बोला : डरो मत बेबी.. जिससे तुम डर रही हो उसको तो मैने पकड़ रखा है.

एक सेक्सी मेडम बच्चों से बोल रही थी.. मेडम : सच्चे दिल से माँगी हुई चीज़ ज़रूर मिलती है पप्पू : मेडम अगर ऐसा होता तो अब तक आप क्लास के 30 बच्चों के साथ ना जाने कितनी बार सुहागरात मना चुकी होती।

एक बूड़े आदमी के लंड में कुछ समस्या हो गई तो वह डॉक्टर के पास गया. डॉक्टर बूड़े आदमी से : बाबूजी, आपकी नीचे की दोनो गोलियाँ निकालनी पड़ेंगी.? बूड़ा : निकाल दो बेटा, जब रिवॉलवर ही नहीं चल रहा, तो गोलियाँ किस काम की..!!

उस्ताद चोदूमल ख़ान साहब ने अपनी गर्लफ्रेंड को सेक्स के लिए मानने के लिए एक शेर सुनाया.. ज़ुबान पे जब भी नाम तेरा आता है, ये हाथ मेरे नीचे चला जाता है, तुम्हे पाने के लिए में कुछ भी कर जाऊँगा, एक बार करने दे वर्ना हिला हिलाकर मर जाऊँगा.

1 2 3